निगम आयुक्त प्रियंका दास ने प्रचलित कार्यों का लिया जायजा

  • शेष कार्यों को जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

भोपाल,

नगर निगम भोपाल की आयुक्त प्रियंका दास ने महाराणा प्रताप नगर जोन-01 में नगर निगम द्वारा निर्मित की जा रही मल्टी लेवल पार्किंग के प्रचलित कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने मल्टी लेवल पार्किंग का कार्य करा रहे निर्माणकर्ता एजेंसी के साईट इंजीनियर को पार्किंग के कार्यों की धीमी गति पर नाराजगी व्यक्त की.

निगम आयुक्त दास ने शेष कार्यों को जल्द पूर्ण करने हेतु कार्य गति बढ़ाने के निर्देश दिए. निगम आयुक्त दास ने महाराणा प्रताप नगर की उक्त मल्टी लेवल पार्किंग के सामने के ट्रांसफार्मर को जल्द शिफ्ट कराने और पेड़ों की छटाई कराकर मल्टी लेवल पार्किंग के सामने प्लेटफार्म के निर्माण का कार्य शीघ्रतापूर्वक कराने के निर्देश दिए.

निरीक्षण के दौरान मल्टी लेवल पार्किंग के समीप कचरा पाए जाने तथा गीले एवं सूखे कचरे के पृथक-पृथक डस्टबिन न रखे पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने वहां के सफाई दरोगा को वहां से कचरे को तत्काल उठवाने और व्यवस्थित रूप से डस्टबिन रखने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

निगम आयुक्त ने सफाई दरोगा को हिदायत दी कि वहां की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाया जाए.उन्होंने दोबारा गंदगी पाए जाने पर कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी.निरीक्षण के दौरान उपायुक्त विनोद कुमार शुक्ल, अधीक्षण यंत्री पी.के. जैन, कार्यपालन यंत्री तापसदास गुप्ता एवं मल्टी लेवल पार्किंग निर्माणकर्ता एजेंसी के इंजीनियर तथा निगम के अन्य अधिकारी मौजूद थे.

Related Posts: