युवक को पैर में लगी गोली.

भोपाल,

कीमती सिगरेट ना होने को लेकर मना करना एक चाय दुकानदार को महंगा पड़ गया. पहले तो आरोपी गाली गलौज करने लगा फिर बोला कि जानता नहीं है और फिर कार से पिस्टल निकालकर लाया और फायर ठोक दिए.

इतना ही नहीं दुकान पर चाय पीने के लिए खड़े युवक को पहले तो थप्पड़ मारे, जब वह जाने लगा तो उसके ऊपर फायर ठोक दिया, जिससे एक गोली उसके पैर में लग गई. इसके बाद बदमाश वहां से भाग खड़ा हुआ. घटना शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे की है.

हैरानी की बात तो यह है कि जिस समय घटना घटित हुई उस समय कुछ ही दूरी पर मुख्यमंत्री महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे. पुलिस के अनुसार रमेश चंद्र तमोली उम्र 70 वर्ष सिंगारचोली में रहते हैं.

उनकी इंद्रिरा बिहार कॉलोनी में चाय की दुकान है. शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब दुकान पर चाय बना रहे थे, तभी एक युवक आया और महंगी सिगरेट मांगने लगा. रमेश चंद्र ने कहा कि उनके पास महंगी सिगरेट नहीं है, कम पैसों वाली मिल जाएगी, इसी बात को लेकर युवक बिफर गया और गाली देने लगा कि दुकान खोल कर रखी है और कुछ भी नहीं है.

जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो आरोपी बोला कि तुम मुझे जानते नहीं हो, इस पर रमेश चंद्र ने दुकान से जाने को कहा. इस पर आरोपी कार की तरफ गया और उसमें से पिस्टल लेकर आया और उस पर तान दी. जान बचाने के लिए रमेश ने उसके हाथ जोड़े, इसके बाद आरोपी ने जमीन पर दो फायर ठोंक दिए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस को इस मामले में एक युवक की पहचान भी हुई है.

यहां क्यों खड़े हो, थप्पड़ मारे फिर किए दो फायर

चाय पीने के लिए दुकान पर मुस्कान ट्रेवल्स में काम करने वाला मुकेश शर्मा आया हुआ था. आरोपी मुकेश शर्मा से गाली गलौच करने लगा और थप्पड़ भी मारे, मुकेश ने जब विरोध किया तो बोला कि जानते नहीं हो, इस पर मुकेश अपने मालिक को बुलाने के लिए जाने लगा तो आरोपी ने उस पर भी फायर ठोक दिए, एक गोली मुकेश के पैर में लगी, जिससे वह वहां पर जमीन पर गिर पड़ा.

इसके बाद आरोपी कार सहित लालघाटी की तरफ भाग गया. मुकेश को मौके पर पहुंची पुलिस उपचार के लिए हमीदिया पहुंची.