प्रदेश में महिलाओं पर हो रहा अत्याचार: गौतम

संत हिरदाराम नगर,

भोपाल प्रदेश भर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं बलात्कार पर रोक लगाने की मांग को लेकर बुधवार को लालघाटी चौराहे पर कांग्रेस नेता ओम यादव एवं गुड्डू गौतम के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह के इस्तीफे की मांग की गई.

ओम यादव ने कहा कि मंत्री रामपालसिंह के बेटे गिरजेश प्रतापसिंह के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज हो और मंत्री रामपालसिंह को पद से बर्खास्त किया जाए. उन्होंने कहा कि गिरजेश प्रताप सिंह द्वारा पूर्व से शादीशुदा होने के बावजूद दूसरा विवाह करने के कारण पहली पत्नी प्रीति रघुवंशी ने आत्महत्या कर ली.

वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान अपने चहेते मंत्री रामपाल सिंह और उनके बेटे को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उन्होंने मांग की है कि आम व्यक्तियों की तरह उनके लडक़े पर भी प्रकरण दर्ज किया जाए. सरकार मामले को दबाने की कोशिश ना करे.

गुड्डू गौतम ने बताया कि प्रदेश में मासूमों से बलात्कार एवं महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आर्य समाज मंदिर में शादी का प्रमाण उजागर होने के बाद भी कार्यवाही में देरी क्यों हो रही है, अगर इसी जगह कोई आम व्यक्ति होता तो सलाखों के पीछे होता.

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता गुड्डू गौतम, असलम खान, सतीश यादव, रवि यादव, विमल बाथम, नीलमणि दुबे, डॉक्टर अंसार खान, अनीश खान, रवि कुमार, पंकज, नईम खान, आजाद सिंह मीणा, सुशील सिंह डब्बू, आर के पिल्ले सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे.

Related Posts: