आरक्षकों ने आगे आकर बचाई महिला की जान

नवभारत न्यूज भोपाल,

राजधानी के छोटा तालाब में आत्महत्या के इरादे से छलांग लगाई एक महिला को 2 आरक्षकों ने बचा लिया.आरक्षकों ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए तालाब में छलांग लगाई और महिला को तालाब से निकाल लिया. फिलहाल महिला को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं डीआईजी संतोष सिंह ने दोनों आरक्षकों को सम्मानित करने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक सुमन नाम की एक महिला गुरुवार को छोटा तालाब पहुंची. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुमन बेहद परेशान नजर आ रही थी और वह तालाब के आसपास ही घूम रही थी. इसी दौरान अचानक उसने आत्महत्या के इरादे से तालाब में छलांग लगा दी.

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और 108 को सूचना दी. जब तक पुलिस और 108 की टीम मौके पर पहुंच पाती, इसी बीच वहां से तलैया थाने में पदस्थ आरक्षक राजन और जितेंद्र गुजरे तो लोगों ने उन्हें घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही दोनों आरक्षकों ने बिना देरी किए तालाब में छलांग लगा दी और महिला को तालाब से निकाला. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस से महिला को हमीदिया अस्पताल भेजा गया.

पुलिस के मुताबिक सुमन उम्र 24 वर्ष टीटी नगर क्षेत्र में रहती है और उसके पिता सुरेंद्र गोस्वामी पुलिस में थे जिनका निधन हो चुका है. सूचना के बाद सुमन की मां हमीदिया पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Posts: