bpl1भोपाल,  नरेला विधानसभा के करोंद क्षेत्र स्थित बंधन शादी हाल में रविवार को कांग्रेस के सैयद उस्मान अली द्वारा नव वर्ष के उपलक्ष्य में मिलन समारोह का धामेकेदार महेन्द्र सिंह चौहान की उम्मीदवारी के आगाज का आयोजन किया .
जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता महेन्द्र सिंह चौहान ने उपस्थित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित अनेक नागरिकों की मौजूदगी में समर्थकों के साथ महेन्द्र सिंह चौहान ने नरेला विधानसभा से चुनावी आगाज करते हुए अपनी दावेदारी जाहिर की.

नए साल के मिलन समारोह को संबोधित करते हुऐ कहा कि जब मैं बुधनी विधानसभा में प्रदेश केे मुखिया के खिलाफ के चुनाव लड़ा था . उस वक्त में बुधनी विधानसभा की एक भी गली और गांव को नहीं जानता था. परन्तु भाजपा से प्रताडि़त जनता का मुझे साथ मिला और मैंने प्रदेश के मुखिया के खिलाफ अच्छे मत हासिल किए. इसी तरह नरेला विधानसभा की जनता भी भाजपा के झूठे वादों से परेशान है. जिसका मुझे पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. उन्होंने समारोह में स्वयं की उम्मीदवार के रूप में घोषणा भी की.

जिला कांग्रेंस किसान अध्यक्ष साजीद अंसारी ने कहा कि नरेला विधानसभा की जनता के साथ छलावा हुआ है. जो वादे किए गए वह आजतक पूर्ण नहीं हो पाए है. प्रदेश कांग्रेस महामंत्री पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ युवराज सिंह राय ने कहा कि क्षेत्र में भाजपा के राज में दबंगाई के बढ़ावा हुआ है.

परन्तु विकास नहीं हुआ. इसी के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तुलसीराम राजपूत, नारायण सिंह गौर , जसवीर सिंह ने भी अपना संबोधन दिया. कार्यक्रम में गीता सैनी, शंकर नेता, गुडडू नगीना , शहिद जनता नगर , राशिद भाई, सोएव भाई, सुफियान खान, अवरार खान, आनंद विश्वकर्मा, हरि सैनी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

Related Posts: