मुंबई,

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस का कहना है एक दो तीन का नया संस्करण माधुरी दीक्षित को समर्पित है।

जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि वह ‘बागी 2’ में ‘एक दो तीन’ गाने के जरिए माधुरी दीक्षित को समर्पित करने की कोशिश कर रही हैं।

जैकलीन से जब पूछा गया कि एक दो तीन गाने को दोबारा पर्दे पर फिल्माने के बारे में सुनकर क्या आप पर प्रेशर आया था, इस पर जैकलीन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझ पर सबसे पहला दबाव था कि जिसकी संभावना ही नहीं है, उस मशहूर गाने को दोबारा से कैसे फिल्माया जा सकता है।

जब मुझे लगा कि यह संभव ही नहीं है तो यह मेरे लिए और आसान हो गया, जो माधुरी और सरोज ने किया, हम उसके समान करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।’

जैकलीन ने कहा , ‘हम वास्तव में और किसी चीज से भी ज्यादा उनके काम के बड़े फैन हैं, और जो प्रसिद्ध गाना उन्होंने हमें दिया है यह वास्तव में उन्हें समर्पित है।बतौर अभिनेत्री मेरे लिए यह सम्मान की बात है और मेरी साथी अभिनेत्रियां यह सुनकर जल रही हैं कि मैं ‘एक दो तीन’ कर रही हूं।यह करना किसी भी लड़की के लिए सपना होगा।मुझे लगता है कि वास्तव में भगवान की कृपा है कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया।

मुझे हमेशा से पता है कि मैं माधुरी दीक्षित से कभी मेल नहीं खा सकती और मैं ऐसा करने का कभी प्रयास भी नहीं करने जा रही, क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसे किसी को फिर से नहीं दोहरा सकते।यह केवल एक माधुरी दीक्षित हैं और मैं जानती हूं कि यह मेरी तरफ से उन्हें समर्पित है।’

Related Posts: