madhuri1कोरियोग्राफर-फिल्म निर्देशक रेमो डीसूजा का कहना है कि वह अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ एक नृत्य प्रधान फिल्म बनाना चाहते हैं. रेमो वैसे तो डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में माधुरी के साथ थोड़ा बहुत नृत्य कर चुके हैं, लेकिन उनकी योजना माधुरी के साथ एक पूणत: नृत्य प्रधान फिल्म बनाने की है.

रेमो ने बताया, ”मैंने फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के लिए माधुरी से संपर्क नहीं किया था, लेकिन कभी उनके साथ फिल्म बनाऊंगा, तो वह पूरी तरह से माधुरी दीक्षित की फिल्म होगी. मैं उन्हें छोटी मोटी भूमिका में नहीं लेना चाहता.”
उन्होंने आगे कहा, ”मैं उनके साथ एक पूर्णत: नृत्य प्रधान फिल्म बनाना चाहता हूं. अभी मेरे दिमाग में कुछ विचार हैं, लेकिन देखते हैं आगे क्या होता है.”
रेमो की नई फिल्म ‘एबीसीडी2Ó 19 जून को प्रदर्शित हो रही है, जो उनकी पहली फिल्म ‘एबीसीडी-एनीबडी कैन डांसÓ का सीक्वल है. फिल्म में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने काम
किया है.

रेमो ने बताया कि भले ही उन्होंने ‘एबीसीडी2’ के लिए माधुरी से संपर्क नहीं किया, लेकिन पिछले चार साल से वह फिल्म के बारे में माधुरी से बातें जरूर कर रहे थे. रेमो ने कहा, ”माधुरी ने कहा था कि जब फिल्म पूरी हो जाए, तब मुझे जरूर बताना.”

Related Posts: