ज्यादा भीख मिलने से रखता था खुन्नस

नवभारत न्यूज भोपाल,

तलैया इलाके में पीपलेश्वर मंदिर के पास महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की थी. पुलिस ने खून से सने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं.

तलैया थाना टीआई मनीषराज भदौरिया ने बताया कि पीपलेश्वर मंदिर के पुजारी अमित दुबे ने सूचना दी थी कि मंदिर की सीढिय़ों के पास झाडिय़ों में एक महिला की लाश पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पीएम के लिए भिजवाया.

पुलिस को सामने आया कि पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उक्त महिला की उम्र करीब 45 वर्ष के करीब थी और भीख मांगती थी.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की तो सूचना मिली कि एक युवक खून के दाग के कपड़े पहने हुए घूम रहा है. पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार किया. आरोपी का नाम अजय साल्वे बताया जा रहा है.

नशे का आदी है हत्या का आरोपी

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला व आरोपी दोनों ही भीख मांगते थे, लेकिन भीख मांगने के दौरान इनमें कई बार लड़ाई हुई, इतना ही नहीं आरोपी इस बात से भी खुन्नस रखता था कि महिला को ज्यादा भीख मिलती है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का सेवन करता है और उसने नशा करने केे बाद पत्थर से वार कर हत्या कर डाली. पुलिस ने बताया कि मृतिका करीब 15 साल से तलैया के काली मंदिर व आसपास भीख मांगती थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी से वारदात के संबंध में अन्य जानकारी को लेकर भी पूछताछ जारी है.

Related Posts: