नवभारत न्यूज भोपाल,

मामूली बात को लेकर दो पक्षों में इतना विवाद हो गया कि बात मारपीट व आगजनी की घटना तक पहुंच गई. घटना सुबह 8 बजे की है. कोलार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

कोलार पुलिस के मुताबिक ग्राम डोली खदान में रणवीर राठौर व संजय सिंह पड़ोस में रहते हैं. रणवीर के मकान के नीचे से पानी निकासी का पाइप डला हुआ है, जिसको लेकर संजय कुछ दिनों से आपत्ति जता रहे थे.

उनका कहना था कि पाइप की वजह से उनके मकान में सीलन हो रही है. रविवार सुबह इनके बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों के लोग आमने सामने अड्ड गए. विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट के साथ रणवीर के ऑटो में संजय व उनके परिजनों ने आग लगा दी. इसके बाद गांव में तनाव हो गया. पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर काउंटर मामला दर्ज कर लिया है.

ट्रेवल्स संचालक के घर चोरी

कोलार थाना अंतर्गत राजहंस कॉलोनी में रहने वाले ट्रेवल्स संचालक के घर चोरों ने धावा बोल दिया. अज्ञात चोर उनके यहां से एक लाख का माल चुरा ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी अनुसार संतोष श्रीवास्तव राजहंस कॉलोनी में सपरिवार रहते है. वे एक ट्रेवल्स एजेंसी का संचालन करते हैं. जानकारी मुताबिक 13 जनवरी को वे अपने गांव बुधनी सपरिवार गए हुए थे.

बताया जा रहा है कि शाम के समय उनके दादा ने सूचना दी कि उनके यहां चोरी हो गई है. जब वे बुधनी से भोपाल पहुंचे तो अज्ञात चोर उनके यहां से एक लाख से अधिक का माल चुरा ले गए.

Related Posts: