ग्राम हरवार सरपंच की हत्या

नवभारत न्यूज नीमच,

नीमच जिले की जीरन तहसील के ग्राम पंचायत हरवार के सरपंच की कल राजस्थान में एक ढाबे पर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि उसमें सरपंच की हत्या तक हो गई.

जानकारी अनुसार छोटीसादड़ी क्षेत्र से गुजर रहे एनएच 113 पर गोमाना गांव के पास स्थित एक ढाबे पर सोमवार रात 12 बजे करीब भोजन कर बाहर कार में बैठते वक्त दो कारों में हथियारों से लैस होकर आए करीब 20 से 25 बदमाशों ने जीरन थाना क्षेत्र के हरवार गांव निवासी शान्तिलाल 45 पुत्र भीमा धानुक व उनके साथ खाना खाने आये दो लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया.

हमले में सरपंच धानुक की चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गम्भीर घायल हो गया. घायल ने बताया कि हमलावर जाखमिया गांव के पास स्थित आशीर्वाद ढाबे पर गत रात्रि सरपंच धानुक के साथ भोजन करने गए थे वहां खाना खाने से पहले ढाबा संचालक पैसे मांगने लगा,इसको लेकर ढाबा संचालक व उनके बीच विवाद हो गया था उसके बाद उन्होंने विवाद के चलते आशीर्वाद होटल पर भोजन नहीं किया और गोमाना गांव के पास स्थित तुलसी होटल पर भोजन किया.

यहां भोजन कर ढाबे से बाहर निकले ही थे कि दो वाहनों में 20 से 25 लोग आए और पथराव कर लाठियों से हमला कर दिया. घटना के बाद सरपंच धानुक व उनके साथ आये लोगों को छोटीसादड़ी चिकित्सालय ले जाया गया यहां सरपंच शान्तिलाल की मौत हो गई.

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और सरपंच के शव को मुर्दा घर में रखवाया.
मंगलवार सुबह डिप्टी ऋषिकेश मीणा, थाना प्रभारी प्रवीण टांक मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया. वहीं घायल का उपचार जारी है. पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों को पकडऩे का प्रयास कर रही है.

Related Posts: