मुम्बई,  यात्री वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपनी लोकप्रिय कार वैगन अार का नया संस्करण‘वीएक्सवाई प्लस’ पेश की जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 4,69,840 रुपये से 5,36,486 रुपये तक है।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर एस कलसी ने नयी कार को पेश करते हुए कहा ,“ यह ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों में उपलब्ध है। मारुति सुजुकी ने 19 लाख से अधिक वैगन आर की बिक्री की है। आराम, सुविधा और एडवांस सुरक्षा तकनीक के साथ-साथ स्टाइल की उपभोक्ता की मांग को ध्यान में रखते हुए इसके नये संस्करण को पेश किया गया है। नये संस्करण में वैगन आर के आंतरिक और बाहरी डिजाइन में बदलाव किया गया है। इससे वैगन आर ब्रांड को मजबूती मिलेगी और मारुति सुजुकी की बाजार में हिस्सेदारी बढ़ेगी। ”

नये डुअल टोन और पियोना फिनिश इंटिरियर वाला वैगन आर वीएक्सआई प्लस स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल रिफ्लेक्टर के साथ प्रोजेक्टर हेड लैंप , दो एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक के साथ एंटी लॉकिंग बार्किंग सिस्टम और ऑटो गियर शिफ्ट से लैस है।

वैगन आर देश में सबसे अधिक बिकने वाले पांच कारों में से एक है। चालू वित्त वर्ष में दिसंबर 2016 तक कुल 1,31,756 वैगन आर की बिक्री हुई है।

Related Posts: