मुंबई,

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित को मार्टिन ने अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाया है।भारत में अपने 25वें साल के लॉन्च में मार्टिन ने 100 प्रतिशत तेज डेंगू सुरक्षा के साथ मार्टिन इंस्टा ने की लिक्विड वैपोराइजर रेंज के लिए माधुरी दीक्षित को अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाने की घोषणा की है।

इस गठबंधन का उद्देश्य हर दूसरे असुरक्षित व्यक्ति को खतरनाक मच्छर के खतरे के प्रति जागरूक करने के लिए डेंगू रोकथाम प्रयासों के लिए मार्टिन और माधुरी के बीच साझेदारी बनाना है।

मार्टिन इंस्टा डबल टीएफटी फॉर्मूला के साथ शक्तिशाली बन गया है जो सामान्य रेपलेन्ट्स की तुलना में 100 प्रतिशत तेज सुरक्षा प्रदान करता है।यह अपनी नई टैग लाइन ‘मॉम और मार्टिन सबसे तेज’ के साथ मॉम को अपने परिवार को सुरक्षित रखने में सक्षम बनाता है।

माधुरी ने कहा, “प्रत्येक मां डेंगू और मलेरिया जैसी बढ़ती खतरनाक बीमारियों से अपने परिवार की 100 प्रतिशत सुरक्षा चाहती है।मार्टिन के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होने पर मैं बहुत खुश हूं, जो श्रेष्ठ उत्पादों को बनाने में गहन अध्ययन और विशेषज्ञता के साथ कीट नियंत्रण में एक अग्रणी वैश्विक ब्रांड है।मैं सभी मम्मियों और उनके परिवारों से आग्रह करती हूं कि वे मच्छरों के खिलाफ इस लड़ाई में मेरे साथ जुड़ें।”

Related Posts: