bpl1भोपाल,  अवधपुरी में एक दस वर्षीय बच्ची के रेप का मामला सामने आया है. घटना बुधवार दोपहर की है, जब बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर होली खेल रही थी, तब एक आरोपी बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने अपहरण करके ले गया और फि र उसके साथ रेप को अंजाम दिया.

बच्ची को बिलखिरिया इलाके से बरामद कर उसे गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अवधपुरी टीआई शिखा बेस के मुताबिक अपहरण और रेप करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है जबकि एएसपी मयंक अवस्थी के मुताबिक तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. उल्लेखनीय है कि अवधपुरी थाना इलाका स्थित खजूरी कलां में रहने वाले जसवंत जाटव वेल्डिंग का काम करते हैं.

बुधवार दोपहर उनकी दस वर्षीय बेटी अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर होली खेल रही थी. बेटी के शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजन उसे ढूंढने निकले.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया आरोपी
पुलिस ने घर के आसपास और आगे लगे सीसीटीवी फु टेज खंगाले. फु टेज में पुलिस को आरोपी रेंजर साइकल पर जाता दिखाई दे रहा है. साइकल की पिछली सीट पर बच्ची भी बैठी दिखाई दे रही थी. पुलिस ने आसपास के इलाकों में उस रेंजर साइकल और आरोपी के हुलिये के आधार पर तलाश शुरु कर दी थी.

साइकल वाले अंकल चॉकलेट दिलाने ले गए हैं गुडिय़ा को
बच्ची के साथ होली खेल रहे जब अन्य बच्चों से उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि एक साइकल पर सवार होकर आए अंकल गुडिय़ा को चॉकलेट खिलाने के बहाने अपने साथ ले गए थे. मामला समझ में आते ही बच्ची के परिजनों के हाथ-पैर फूल गए. वे भागे-भागे अवधपुरी थाने पहुंचे. रात में बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज किया गया.

तीस घंटों बाद बरामद हुई बच्ची
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों समेत कई टीमें बच्ची को तलाशने में लग गई थीं, लेकिन अगले दिन गुरुवार शाम छह बजे पुलिस को सफ लता मिली. पुलिस को बच्ची बिलखिरिया और अवधपुरी इलाके के बीच स्थित एक खेत से बरामद हुई. पुलिस ने मौके से तीन संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया.

विवाहित है आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रमोद शर्मा विवाहित है. उसकी पत्नी भोपाल से बाहर रहती है. वह मिस्त्री का काम करता है. पुलिस के अनुसार आरोपी होली वाले दिन खजूरी इलाके में किसी पार्टी से पेमेंट लेने गया था. जिसके बाद उसने बच्ची का अपहरण कर लिया.

बच्ची की हालत गंभीर
बच्ची को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Related Posts: