mahiबॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री माही गिल अब अभिनय के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी बन गयी है. अपने बैनर तले शॉर्ट फिल्म का निर्माण करने के बाद माही अब एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म प्रोड्यूस कर रही है.

माही ने इससे पहले ‘मवाद’ नाम की एक शॉट फिल्म का निर्माण किया है जिसे दिल्ली फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड भी मिला था. इस सफलता से उत्साहित माही अब अपने बैनर तले एक रोमांटिक थ्रिलर फीचर फिल्म का निर्माण कर रही है. माही ने कहा कि वह फिल्मों में अभिनय के साथ साथ कुछ और करना चाहती थी इसलिए उन्होंने निर्माता बनने के बारे में सोचा, प्रयोग के तौर पर 20 मिनट की लघु फिल्म मवाद बनायी और कई फिल्म फेस्टीवल्स में भी इस फिल्म का चुनाव हुआ जिससे उन्हें काफी हौसला मिला.

माही ने इस फिल्म का नाम तो नहीं बताया लेकिन इतना जरूर कहा कि बतौर निर्माता वह पंजाबी भाषा में एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म बना रही है. निर्माता के साथ-साथ माही इस फिल्म में अभिनय भी कर रही है. माही ने कहा ”फिल्म के निर्माण के साथ-साथ उस में अभिनय करना बहुत ही मुश्किल काम है लेकिन मैंने इसे एक चुनौती की तरह लिया और मुझे इसमें काफी मजा आया.ÓÓ उन्होंने कहा ” इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म के पूरा होने के बाद मैं मुद्दे से जुड़ी अलग तरह की फिल्म बनाने की कोशिश करूंगी. सब कुछ मेरी योजना की तरह चला तो जल्द ही ङ्क्षहदी फिल्मों का निर्माण भी करूंगी.

Related Posts: