rahulमुंबई,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुम्बई महानगर पालिका के चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का आह्वान करते हुए आज कहा कि इस बार महापौर कांग्रेस का होना चाहिए।

मुंबई के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन श्री गांधी ने मुंबई महानगर पालिका चुनाव प्रचार की शरुआत करते हुए कहा कि इस बार मुंबई का महापौर कांग्रेस का होना चाहिए।

सूत्रों के अनुसार श्री गांधी ने मुरली देवडा हाल का उद्घाटन करने के बाद मालाड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को मकर संक्रांति की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुंबई महानगर पालिका के चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से कमर कस लें और इस बार कांग्रेस का महापौर होना चाहिए।

श्री गांधी ने राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार गरीबों और किसानों को भूल गई है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मुंबई को ‘स्मार्ट सिटी’ बनाने के लिए 100 करोड़ रूपये दिये हैं इतने रूपयों से मुंबई क्या स्मार्ट बन सकती है।

उन्होंने स्वच्छता अभियान पर कहा कि सिर्फ भाषण देने से मुंबई स्वच्छ नहीं हो सकती। सरकार को जनता के प्रश्नों को प्राथमिकता देनी चाहिए।

Related Posts:

फिर हो सकता है पेट्रोल महंगा !
बर्बाद बिहार को विकास की जरूरत
केंद्रीय विद्यालय के टीचर्स को दी जाएगी इंग्लिश बोलने की ट्रेनिंग
अदालत में मामला विचाराधीन होने से संसद कानून बनाने के अधिकार को छोड़ नहीं सकता :...
द्रमुक प्रायोजित बंद का कावेरी डेल्टा जिलों में व्यापक असर, स्टालिन हिरासत में
प्रेस की आजादी के लिए सरकार वचनबद्ध :मोदी