spo1हैदराबाद,  मुंबई रॉकेट्स ने पहले दो मैच हारने के बाद गजब की वापसी करते हुये हैदराबाद हंटर्स का ट्रंप मैच जीतकर और फिर अपना ट्रंप मैच कब्जाकर प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में सोमवार को अपना मुकाबला 4-1 से जीत लिया.
मुंबई के इस जीत के बाद 13 अंक हो गये हैं जबकि हैदराबाद के 11 अंक हैं.

हैदराबाद ने पहले दो मैच जीतने का एडवांटेज तीसरे मैच में गंवा दिया. पुरुष एकल का तीसरा मैच हैदराबाद के लिये ट्रंप मैच था जिसमें राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण विजेता परुपल्ली कश्यप के सामने मुंबई के एचएस प्रणय की चुनौती थी. मुंबई के प्रणय ने हैदराबाद के कश्यप को लगातार गेमों में 15-11,15-13 से हराकर अपनी टीम की वापसी करा दी. हैदराबाद का यह ट्रंप मैच था और कश्यप के हारने से उसे एक अंक का नुकसान उठाना पड़ा.

यह नुकसान हैदराबाद को अंत में भारी पड़ा. चौथा मैच भी पुरुष एकल मैच था और इसमें गुरुसाईदत्त मुुंबई के लिये ट्रंप मैच खेल रहे थे. गुरुसाईदत्त ने हैदराबाद के सीरील वर्मा को 15-12, 15-4 से हराकर मुंबई को बोनस अंक दिलाते हुये मुकाबले में 3-1 की बढ़त दिला दी.

मुकाबले के आखिरी मैच में मुंबई की कैमिला जूल और व्लादीमिर इवानोव की जोड़ी ने हैदराबाद की ज्वाला गुट्टा और मार्किस कीडो की जोड़ी को 17 मिनट में 15-8, 15-8 से पीटकर मुकाबला 4-1 के अंतर से मुंबई की झोली में डाल दिया. इससे पूर्व पहले मैच में महिला एकल में हैदराबाद की सुपनिदा कातेथोंग ने मुंबई की लियू जी देई को 13-15, 15-14, 15-14 से हराया जबकि पुरुष युगल में हैदराबाद के कर्स्टन मोगेनसन और मार्किस कीडो ने मुंबई के चायुत त्रियाचार्ट और व्लादीमिर इवानोव को हराया.