vidhyaमुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें अपने करियर को फिर से शुरू करने की जरूरत नहीं है। कुछ वर्ष पहले विद्या बालन द डर्टी पिक्चर, कहानी जैसी फिल्मों के साथ अपने करियर के शीर्ष पर थीं और फिर उसके बाद एक ऐसा दौर आया जब उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पायीं।

विद्या की घनचक्कर, बॉबी जासूस और हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस कोई कमाल करने में असफल रही, लेकिन विद्या बालन का कहना है कि वह अपने करियर को फिर से शुरू करने की जरूरत महसूस नहीं करती। विद्या अपनी फिल्म तीन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस वर्ष बहुत दिनों से इंतजार की जा रही उनकी फिल्म कहानी-2 के रिलीज होने की भी संभावना है। विद्या ने कहा, “प्रत्येक फिल्म के साथ आपके के पास उम्मीद होती है।

मैं हिट और फ्लॉप को करियर के हिस्से के रुप में देखती हूं। ऐसा संभव नहीं है कि फिल्में या तो सिर्फ हिट हों या फ्लॉप। मुझे नहीं लगता कि किसी भी तरह से मेरे करियर को फिर से शुरु करने की जरूररत है लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि कहानी-2 अच्छा करेगी। मैं काम कर रही हूं और इसे लेकर मैं बहुत खुश हूं। मैं एक फिल्म के सफल या असफल होने को लेकर चिंतित नहीं होती।”

Related Posts: