mumbaiमुंबई,  मेक इन इंडिया वीक में आयोजित सांस्कतिक कार्यक्रम के दौरान भीषण आग लग गयी. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
इस बीच मौके पर दो दर्जन से अधिक दमकल की गाडिय़ां पहुंच गईं. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका. आग उस समय लगी जब स्टेज पर कुछ कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे थे.

इस कार्यक्रम में दर्शक दीर्घा में सीएम देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, अमिताभ और आमिर खान जैसी हस्तियां मौजूद थीं. इस भीषण आग से पंडाल पूरी तरह जलकर खाक हो गया है.

जब आग लगी तब स्टेज पर लावणी डांस चल रहा था. आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल नहीं पा रहा है. दमकल की दो दर्जन से अधिक गाडियां आग बुझाने के काम पर लगाया गया है. लेकिन अभी तक इस पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका.

गौरतलब है कि सरकार विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए मेक इन इंडिया वीक मना रही है. इस दौरान शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आग लगते ही कार्यक्रम स्थल में अफरातफरी का माहौल हो गया. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है.

इस बीच सीएम देवेन्द्र फडणवीस मौके पर मौजूद हैं और लगातार लगातार हालात पर नजर रखे हुए है. उन्होंने कहा कि घटना में किसी की हताहत नहीं हुई है और सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच किया जायेगा.

Related Posts: