मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खान’ में हॉलीवुड की सिंगर्स मेडोना ,बियॉन्से और रिहाना से प्रेरित किरदार निभाती नजर आ सकती है।

राकेश ओम प्रकाश मेहरा , ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर को लेकर फन्ने खां बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी।

टी-सीरीज, राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की पेशकश वाली यह फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज़ होगी। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोरा ने बताया कि इस फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार बियॉन्से , मेडोना और रिहाना से प्रेरित होगा।

प्रेरणा ने बताया , फन्ने खां में ऐश्वर्या बहुत ही ग्लैमरस रूप में दिखाई देंगी। फिल्म ‘धूम’ में जिस तरह ऐश्वर्या नजर आईं थी उससे भी कहीं ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत वह ‘फन्ने खां’ में दिखेंगी। ऐश इस फिल्म में हॉलिवुड की सिंगर्स बियॉन्से, मडॉना और रिहाना के जैसे दिवा की तरह का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या का स्टाइल अंतराष्ट्रीय स्तर का होगा। फिल्म में उनके कॉस्ट्यूम और लुक पर बहुत ज्यादा काम किया जाएगा।

उन्होंने बताया फिल्म की कहानी एक पिता-पुत्री के रिश्ते पर आधारित है। अनिल कपूर एक यंग बेटी के पिता की भूमिका में होंगे, उनकी बेटी के रोल के लिए हमने एक नई अभिनेत्री फाइनल कर लिया है। हम इस फिल्म की शूटिंग 25 अगस्त से शुरू कर रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर एक गायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Related Posts: