anushkaबॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें किसी से कुछ कहने की जरूरत नही है क्योकि उनका काम बोल रहा है.

वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का शर्मा की हाल ही में बांबे वेलवेट और दिल धड़कने दो प्रदर्शित हुयी है. बांबे वेलवेट जहां टिकट खिड़की पर नकार दी गयी वहीं दिल धड़कने दो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म में उनके डिफरेंट लुक को लोगों का प्यार मिल रहा है. फिल्म बांबे वेलवेट के बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने के बाद दिल धड़कने दो की सफलता से अनुष्का को कुछ राहत मिली है .

अनुष्का का कहना है मैं जानती हूं कि मैं क्या कर रही हूं. मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरा काम बोल रहा है. मैंने इंडस्ट्री में बाहर से आकर अपना मुकाम बनाया है और मैं जानती हूं कि मुझे आगे क्या करना है. अनुष्का ने कहा ”मैं अपने काम से खुश हूं और जिस तरह से मेरी जिंदगी चल रही है मैं उसे बदलना नहीं चाहती. कुछ टाइम पहले 20 महीनों तक मेरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, लेकिन मैंने इस दौरान अपनी शूटिंग का आनंद उठाया.

मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो यह सोचें कि दो साल से मेरी कोई फिल्म नहीं आई, लोग क्या सोचेंगे. मुझे सिर्फ अपने काम से मतलब है, फिर भले ही साल में मेरी एक ही फिल्म आए.”

Related Posts: