Meri-Aashiqui-Tum-Seकलर्स पर आने वाले शो मेरी आशिकी तुम से ही में एक धमाकेदार एंट्री होने वाली है. जी हां, दर्शकों को खुद से बांधे रखने वाले इस सीरियल में जल्द ही अर्जुन बिजलानी की एंट्री होने वाली है. अर्जुन एक वकील के तौर पर एंट्री लेंगे, जिसका नाम होगा शिखर. और शिखर इशानी को फांसी की सजा से बचाने की कोशिश करेगा.

इस रोल के बारें में अर्जुन ने कहा है कि, शो में मेरा किरदार शिखर का है, जो कि एक वकील है. इस किरदार ने अपनी जिंदगी में अब तक बहुत दुख, परेशानी झेले हैं. बहरहाल, वह इशानी के केस को अपने हाथों में लेता है और उसे बचा लेता है. अर्जुन कहते हैं कि यह किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह लड़का काफी इश्कबाज तरह का है, लेकिन है सच्चा.

अर्जुन कहते हैं, मैं ऐसे किरदार निभाना चाहता हूं जो कुछ अलग हो. साथ ही उन्होंने बताया कि उनका किरदार कैमियो नहीं बल्कि सीरियल का हिस्सा बनने वाला है. अर्जुन को इससे पहले आप मिले जब हम तुम, लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसी शो में देख चुके हैं. वहीं, मेरी आशिकी तुम से ही में 6 महीने की छलांग के बाद अर्जुन की एंट्री होने वाली है. यहां अर्जुन को शक्ति के बराबर का किरदार मान सकते हैं. वहीं, टेलीविजन से इतने समय तक दूरी बनाए रखने की वजह अर्जुन के अपने फैमिली बताई. अर्जुन कुछ ही दिनों पहले एक बेबी बॉय के पापा बने हैं. वहीं, आपको बता दें, अर्जुन टेलीविजन पर युवा दिलों की धड़कन माने जाते हैं.

Related Posts: