KANGNAअभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी कानूनी सलाहकार टीम पर अपने निजी मेल और तस्वीरें लीक करके बदनाम करने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने या धमकाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि उन्हें इन सबसे डर नहीं लगता.

अपने पत्र और तस्वीरें मीडिया को जारी करने के लिए ऋतिक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस आयुक्त को भी पत्र लिखने वाली अभिनेत्री ने कहा, ”मेरी कानूनी सलाहकार टीम मुझे ब्लैकमेल करने और धमकाने के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है लेकिन लड़की के तौर पर मुझे इन सबसे डर नहीं लगता. मुझे डराने या मेरी प्रेम कविताओं, खतों या तस्वीरों को बांटने से मैं माफी नहीं मांग लूंगी.”

उन्होंने कहा, ”मुझे किसी बात की शर्म नहीं है, न मेरे अतीत को लेकर, न मेरे प्रेम-प्रसंगों को लेकर, न मेरी काया को लेकर और न मेरी इच्छाओं को लेकर. इसलिए यह सब नहीं चलेगा. अगर वे चाहते हैं कि मैं माफी मांगू तो उन्हें विषय पर आना होगा. इधर-उधर की बात करने से मदद नहीं मिलेगी. मैं और मेरी टीम मदद के लिए उत्सुक हैं क्योंकि हमारा इरादा भावनाएं आहत करना नहीं है.” दोनों कलाकारों के बीच पिछले एक महीने से अधिक समय से कानूनी और सार्वजनिक लड़ाई चल रही है.

Related Posts: