Kareena Kapoorबॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह अगले दो साल तक अच्छी भूमिकायों में नजर आयेंगी. करीना कपूर की फिल्म बजरंगी भाईजान अभी हाल ही में प्रदर्शित हुयी है . फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. हालांकि फिल्म की सफलता का श्रेय सलमान खान अकेले ले गये. करीना कपूर अब वैसी फिल्मों में काम करना चाहती है जिसमें उनके करने के लिये काफी कुछ हो.

करीना कपूर इन दिनों दो फिल्मों में काम कर रही हैंै. पहली फिल्म है अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही उडता पंजाब और दूसरी फिल्म है निर्देशक आर बाल्की की फिल्म की एंड का. करीना इन फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. करीना ने कहा है कि अगले 2 सालों तक वह ऐसी फिल्मों में नकार आएंगी जिसमें उनकी भूमिका न सिर्फ अहम होगी बल्कि कुछ अभिनय दिखाने का भी मौका मिलेगा.

करीना ने कहा कि उडता पंजाब की कहानी का जवाब नहीं और आर बाल्की की फिल्म के लिए वह बेकरार हैं. अपने कैरियर को कुछ और नया मोड़ देने के लिये करीना इन दिनों ऐसी ही फिल्में ढ़ूंढ रही हैं जिसमें अभिनय दिखाने का मौका मिले और इसके लिये वह युवा और नए निर्देशकों के साथ काम करने को तैयार हैं क्योंकि उनके पास नए विचार होते हैं और करीना को भी अब अच्छी कहानी की समझ आ चुकी है.

Related Posts: