मुंबई.  प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मशहूर अंतरराष्ट्रीय फिल्म अभिनेता जैकी चैन का पैर छूने के बाद कहा कि वह आज अपने आप को एक प्रशंसक के रूप में देख रही हैं।

श्री जैकी चेन अपनी फिल्म “कुंग फू योगा” के प्रचार के लिए कल रात यहां एक प्रेस कान्फ्रेंस में भाग लिया ।

शिल्पा शेट्टी ने इस कार्यक्रम में श्री चैन को आमंत्रित किया और जब वह मंच पर अाये तब शिल्पा ने उनके पैर छुए और कहा कि वह श्री चैन के साथ मंच को साझा करने पर गर्व महसूस कर रही हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड के फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी काम किया है और वह मंच पर उपस्थित थे।

श्री चैन ने कहा कि वह बॉलीवुड फिल्म को बहुत अधिक पसंद करते हैं और अब यदि किसी ने उन्हें हिंदी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया तो वह जरूर हिंदी फिल्म में काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह रोमांटिक हिंदी फिल्म करना चाहते हैं। श्री चैन प्रसिद्ध ‘कपिल शर्मा शो’ के लिए भी शूटिंग की है। श्री जैकी ने कहा कि “मैं बचपन में बॉलीवुड फिल्में देखा करता था, हालांकि मुझे नृत्य और डायलॉग समझ नहीं आते थे। लेकिन पिछले 15 सालों में बहुत कुछ बदल गया है।

अच्छी तकनीक और अच्छे एक्शन सीन हिंदी फिल्मों में देखने को मिलते हैं।
मुझे लगता है कि अभी जो हिन्दी सिनेमा है, वो दुनिया की बेहतरीन फिल्म इंडस्ट्रीज में से एक है.’ श्री सोनू सूद ने बताया कि इस फिल्म में जब भी कोई नृत्य का सीन शूट करना होता था श्री जैकी बहुत उत्साहित हो कर भारतीय कपड़े पहन कर कैमरा शुरू होने से पहले ही नृत्य करना शुरू कर देते थे।

Related Posts: