mehar tararनई दिल्ली. दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी का कहना है कि सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की जा सकती है, लेकिन तरार ने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया है. खबर है कि मेहर तरार ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वह कोई मुजरिम नहीं हैं, जो भारतीय पुलिस के सवालों का जवाब दें. इस मामले में दिल्ली पुलिस सुनंदा के पति शशि थरूर से भी पूछताछ कर चुकी है.

दरअसल, पिछले साल मौत से पहले सुनंदा की अपने पति पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को लेकर तरार से तकरार हुई थी. दिल्ली पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने कहा कि मेहर को पूछताछ का कोई नोटिस नहीं भेजा गया है. लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो विशेष जांच टीम (एसआइटी) उनसे पूछताछ कर सकती है, क्योंकि वे मामले को सुलझाने में मददगार हो सकती हैं. लेकिन मेहर तरार की प्रतिक्रिया के बाद दिल्ली पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

गौरतलब है कि 17 जनवरी, 2014 को मौत से एक ही दिन पहले ट्विटर पर सुनंदा का मेहर तरार के साथ उनके थरूर से कथित प्रेम संबंधों को लेकर झगड़ा हुआ था. 52 वर्षीय सुनंदा दक्षिण दिल्ली स्थित एक पांच सितारा होटल में मृत अवस्था में पाई गई थीं. इस हत्याकांड में एसआइटी कांग्रेस सांसद थरूर से कई बार पूछताछ कर चुकी है.

Related Posts:

क्रिकेट वल्र्ड कप का भव्य आगाज, शानदार आतिशबाजी
सोनिया के खिलाफ सिख विरोधी दंगों के मामले में फैसला सुरक्षित
फ्रांस ने आईएस के विरुद्ध अन्तर्राष्ट्रीय गठबंधन की अपील की
आतंकवाद के असर की न करें अनदेखी
मोदी ने अमेरिकी थिंक टैंक के सदस्यों से की मुलाकात
बंगलादेश के आतंरिक मामलों में दखल देने के प्रयास में पाकिस्तान : हसीना