atiyaकई मौकों पर रैंप पर अपना जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री आथिया शेट्टी खुद को बॉलीवुड की अगली फैशन आइकॉन नहीं मानती. ‘हीरो’ की अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें सादगी और आरामदायक लुक ज्यादा पसंद है. वह यहां अमेजन इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 16 में मशहूर डिजाइनर जोड़ी रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए रैंप पर चलीं.

आतिया ने कहा, ”मैं यहां फैशन आइकॉन बनने नहीं आई हूं. फैशन को लेकर में कुछ भी कहना नहीं चाहूंगी. जहां तक कपड़ों के चयन की बात है तो मैं निजी जिंदगी में सादगी भरे कपड़े पहनना पसंद करती हूं.” सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड में एक फिल्म पुरानी आतिया ने कहा कि शोस्टॉपर बनना उनका हमेशा से सपना था.

उन्होंने कहा, ”रैंप पर चलने से में परिपक्व हुई. मैं हमेशा से रैंप पर चलना चाहती थी. मुझे हमेशा से सजना, संवरना पसंद है. यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है और मैं हमेशा रैंप पर चलने को लेकर उत्साहित रहती हूं. मैं सभ्य साची की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और यकीनन उनके लिए एक बार जरूर रैंप वॉक करना चाहूंगी.” आथिया ने कहा कि वह अपने लुक के साथ प्रयोग करने को तैयार हैं. वहीं उन्होंने सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन आइकॉन बताया.