guna 5गुना, 2 जुलाई नससे. इंडिया के आईकॉनिक हिंदी मूवी चैनल मैक्स-2 ने गत दिनों गुना में मानस भवन में अपने यूनीक इनिशिएटिव फि ल्म फैमिली एंड फ न का पूरे मनोरंजन के साथ समापन किया. इसमें गुना, शिवपुरी और दतिया के 50 से अधिक परिवारों ने खुलकर हिस्सा लिया.

इस कार्यक्रम में अग्रवाल परिवार (दीपांशु अग्रवाल और आशिका अग्रवाल) ने ‘फैमिली नं. 1’ का खिताब जीता. इस कार्यक्रम ने परिवारों को उनके रोजमर्रा के कामों से छुटकारा दिला कर हिंदी सिनेमा के चार्म का लुत्फ उठाने का मौका दिया और वे क्वालिटी टाइम बिताने का आनंद ले सके.

यह इनिशियेटिव ने तरह तरह की मनोरंजक एक्टिविटीज के जरिये फैमिलीज क0 हिंदी सिनेमा की महत्ता समझने का अवसर प्रदान किया. उन्हें फिल्मी हाउजी खोलने के लिये निमंत्रित किया गया. ‘फिल्म फैमिली एंड फ न’ की ब्रैंडेड जीपों में डान्सर्स शहरमें विभिन्न लोकेशंस पर आइकॉनिक फि ल्मी गानों पर थिरक रहे थे. इस बारे में जबरदस्त दिलचस्पी जगाने और फ ाइनल इवेंट के लिये रजिस्ट्रेशन कराने के लिये मैक्स-2 की और से उन परिवारों का ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करने की सुविधा दी गई जो स्टेज पर लाइव परफ ॉर्मेस देना चाहते थे. किसी भी परिवार को फ ाइनल एक्ट तक क्वालिफ ाई करने के लिये 10.15 फि ल्मों की दी गई सूची जैसे: ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘नमकहलाल’, ‘हम’ ‘चांदनी’, और ‘डिस्को डान्सर’ में से या तो एक सीन करना था, कोई गाना गाना था या फि र डान्स करना था. इनके लिये उन्हें पैरामीटर्स का ध्यान रखना जरूरी था जैसे रोंमांस, कॉमेडी, डान्स या म्यूजिक.

Related Posts:

गीता को किसी सम्प्रदाय विशेष से जोडऩा अनुचित
ट्रेन छोड़कर दौड़ा इंजिन
कामकाजी महिलाओं हेतु स्पेशल लो फ्लोर बस की मांग
राज्य में उद्योगों की स्थापना के लिए उपयुक्त माहौल
बेकाबू रेत माफिया ने ली वनकर्मी की जान, अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर वनकर्मी पर चढ़ा...
श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए सिंहस्थ द्वार का कार्य अंतिम चरण में