Modiभागलपुर, 1 सितंबर. बिहार को अगले पांच साल में केंद्र की तरफ से तीन लाख 74 हजार करो? मिलेगा। यह पैसा मेरे एक लाख 65 हजार करो? से अलग होगा। नीतीश कुमार का पैकेज मात्र दो लाख 74 हजार का है अब वो बताएं कि बाकी का एक लाख 6 हजार करो? कहां जाएगा। क्या यह पैसा चारे के लिए लगाया जाएगा। भागलपुर के हवाई अड्डा मैदान में चुनावी सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पैकेज की राजनीति का करारा जवाब दिया।

आपने सबके प्रणाम करई छियए, हमें आपने सबके आशीर्वाद चाहिए। मैथिली के इन शब्दों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भागलपुर की जनता को संबोधित करना शुरू किया। हवाईअड्डा मैदान पर रैली में पहुंची भीड़ को देखकर मोदी उत्साहित दिख रहे हैं। उन्होंने सभी पॉलीटिकल पंडितों से कहा कि देख लो बिहार के लोग अब विकास के लिए बदलाव के लिए वोट किसे करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 25 साल बाद बिहार की जनता विकास के लिए वोट करने जा रही है।

25 सालों के शासन का हिसाब दें
अगर चुनाव बिहार विधानसभा का है तो 25 साल से जिन लोगों ने बिहार पर राज किया है उन लोगों को अपने कामकाज का हिसाब किताब देना चाहिए। 2019 का जब लोकसभा चुनाव होगा तो मैं फिर से आप लोगों के बीच आऊंगा और मैं अपने पांच साल के काम का हिसाब दूंगा। लोकतंत्र में जो सरकार में बैठे हैं उनकी जिम्मेवारी है कि वो अपने 25 साल के काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन सरकार अपने काम का हिसाब नहीं दे रहे। बल्कि वे लोग उलटा मोदी से हिसाब मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा था कि 2015 तक बिजली देने का वादा किया था पर क्या बिजली आई, नहीं तो उन्होंने वादाखिलाफी की।