अहमदाबाद,

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आकाशवाणी से प्रसारित मन की बात कार्यक्रम को राज्य के 50 हजार से अधिक मतदान केंद्रों तक प्रसारित करने का कार्यक्रम तैयार किया है। इस अवसर पर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह समेत अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी और मंत्री उपस्थित रहेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि श्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को प्रसारित करने के लिए मतदान केंद्र स्तर पर प्रबंध किये गये हैं और वहां पार्टी के नेता उपस्थित रहेंगे।

कल प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में श्री शाह दरियापुर विधानसभा क्षेत्र में तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली साबरमती में उपस्थित रहेंगे। इसी प्रकार से संगठन मामलों के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल इलिस ब्रिज विधानसभा क्षेत्र में और संयुक्त महामंत्री वी सतीश असरबा विधानसभा क्षेत्र में उपस्थित रहेंगे।

राज्य के चुनाव मामलों के प्रभारी और राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव दनींदा विधानसभा क्षेत्र में और श्री जैन गांधीनगर उत्तर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू भाई बघानी भावनगर पश्चिम, प्रदेश महामंत्री भीखू भाई दलसानिया बजेलपुर तथा मुख्यमंत्री विजय भाई रुपाणी मोरबाहादथ विधानसभा क्षेत्र में मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा भाजपा के अनेक वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे। श्री जैन ने कहा कि उनकी पार्टी सभी चुनावों को गंभीरता से लेती है और उसी के अनुरूप वह तैयारी करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव को बहुत महत्वपूर्ण माना है और उसी के अनुरूप उसकी तैयारी की है।

उनसे जब यह पूछा गया कि तमाम वरिष्ठ नेताओं को राज्य के चुनाव प्रचार में उतार दिया गया है जबकि कांग्रेस की ओर से सिर्फ पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ही चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि भाजपा में नेताओं की एक लंबी ऋंखला है जबकि कांग्रेस में यह व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और दूसरे राज्यों के चुनाव को भी इसी गंभीरता से लिया था।

Related Posts: