umaमहोबा,  केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमाभारती ने कहा है कि 24 अक्टूबर को महोबा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से बुंदेलखंड वासियों के भाग्य परिवर्तन की डोर शुरू होगी।

संपर्क क्रान्ति एक्सप्रेस से नई दिल्ली जाते समय कल देर शाम स्टेशन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए उमाभारती ने कहा कि एक दशक के सूखा और दैवीय आपदाओं से बदहाली का दंश झेल रहे बुंदेलखंड को लेकर केंद्र सरकार बेहद चिंतित है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इसी कारण से इस क्षेत्र के दौरे को प्राथमिकता में रखा। दीपावली के मोके पर हो रही इस रैली में श्री मोदी किसानो,नौजवानो, गरीबो और मजलूमो को अनेक महत्वपूर्ण योजनाओं की सौगात देंगे। सुश्री उमाभारती ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा की वे उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा के चुनाव के लिए पूरी शक्ति से जुट जाए।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) में पारिवारिक उठापटक के कारण लोग भाजपा की और निहार रहे है। खस्ताहाल क़ानून ब्यवस्था, भ्रष्टाचार आदि के कारण जनता का इस सरकार से मोहभंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) 50-50 सीटों में ही सिमटकर रह जायेंगी।

Related Posts: