modi_selfiनयी दिल्ली,  भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए पत्रकार उमड़ पड़े और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े। भाजपा के दीपावली मंगल मिलन कार्यक्रम के तहत श्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने एक-एक कर पत्रकारों से मिलना शुरू किया लेकिन सेल्फी का दौर शुरू होने पर अफरा तफरी का माहौल शुरू हो गया।

श्री मोदी ने प्रसन्नता से सेल्फी खिंचवाई और किसी को निराश नहीं किया। कुछ पत्रकारों ने सेल्फी लेने के बाद फौरन इसकी सूचना फोन से अपने परिजनों को दी। श्री मोदी कुर्ता, पायजामा पहने हुए थे और चादर लपेटे हुए थे। प्रधानमंत्री के भाजपा मुख्यालय में आने पर श्री शाह ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

बाद में वह मंच पर आये। मंच पर प्रधानमंत्री के साथ श्री शाह, संसदीय कार्य मंत्री एम. वेंकैया नायडू, वित्त मंत्री अरुण जेटली, परिवहन मंत्री नितिन गड़करी और संगठन महासचिव रामलाल बैठे थे। सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद, मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमण तथा कौशल विकास राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी भी समारोह में उपस्थित थे।

Related Posts:

एक्टिंग के लिए इंजीनियरिंग छोड़ा
शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं ने शुरू की पूजा, टूटी 400 साल पुरानी परंपरा
दिल्ली में आतंकी साजिश नाकाम, 12 संदिग्ध गिरफ्तार
सांसद अरुण कुमार और विधायक ललन पासवान रालोसपा से निलंबित
जलवायु वार्ता : भारत का गांधीवादी जीवन शैली पर भी जोर
जीएसटी दरों से किसी को हैरानी नहीं होगी : जेटली