modi3नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रियो आेलंपिक में हिस्सा लेने जा रहे भारतीय एथलीटों से सोमवार को यहां मुलाकात की और खेलों के महाकुंभ में अच्छा प्रदर्शन कर देश का गौरव बढ़ाने के लिये अपनी शुभकामनाएं दी।

श्री मोदी ने ब्राजील के रियो डी जेनेरो में पांच अगस्त से होने वाले ओलंपिक खेलों में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले इन एथलीटों से यहां छावनी स्थित मानेकशॉ सेंटर में अनौपचारिक रूप से मुलाकात की और हर एथलीट से हाथ मिलाकर उन्हें अच्छे प्रदर्शन के लिये अपनी शुभकामनाएं दी और उनका हौसला बढ़ाया। खिलाड़ी भी प्रधानमंत्री से मिलने पर बेहद उत्साहित नज़र आये श्री मोदी से हाथ मिलाने के बाद खिलाड़ियों का हौसला देखते ही बनता था।

अनौपचारिक मुलाकात के बाद फिर खिलाड़ी प्रधानमंत्री के इर्द गिर्द जमा हुये और डिजीटल इंडिया के मुरीद श्री मोदी के साथ सेल्फी खींचने का सिलसिला शुरू हो गया। प्रधानमंत्री ने भी हर खिलाड़ी को पूरा मौका दिया और इस दौरान वह लगातार हर खिलाड़ी से बातचीत भी करते रहे।

केंद्रीय खेल मंत्रालय की ओर से आयोजित इस शुभकामना समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय खेल मंत्री जितेंद्र सिंह भी मौजूद थे। महिला और पुरूष एथलीटों के अलावा कोचों तथा अधिकारियों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Related Posts: