jayajayaचेन्नई,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता को आज यहां श्रद्धांजलि अर्पित की।

विशेष विमान से यहां पहुंचे श्री मोदी ने राजाजी भवन में सुश्री जयललिता के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। श्री मोदी ने सुश्री जयललिता के निधन पर गहरा शोक जताते हुये नवनियुक्त मुख्यमंत्री ओ.पनीरसेल्वम से मिलकर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की ।

सुश्री जयललिता के करीबी रहे श्री पनीरसेल्वम और सुश्री शशिकला प्रधानमंत्री से मिलकर रो पड़े। श्री मोदी ने वहां बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों को हाथ जोड़कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने अपनी कार तक जाने से पहले एक बार फिर श्री पनीरसेल्वम से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। चेन्नई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद श्री मोदी तमिलनाडु के राज्यपाल विद्यासागर राव के साथ सड़क मार्ग से राजाजी हाॅल गये।

उनके साथ केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू और राधाकृष्णन,वरिष्ठ नेता एल गणेशन और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष तमिझिसाई सुंदरराजन मौजूद थे। बाद में श्री नायडू ने बताया कि श्री मोदी ने श्री पनीरसेल्वम से वादा किया है कि वह तमिलनाडु सरकार को हर संभव सहायता देंगे।

Related Posts: