modi1नई दिल्ली,  दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के लिए कई तरह के प्लान बना रहा है जिसमें एक बच्चों को मानव बम के रूप में इस्तेमाल करके हमला करना भी है.

खुफिया एजेंसियों की माने तो आईएसआईएस पीएम मोदी पर हमला करने के लिए 12 से 15 साल के बच्चों की भर्ती कर रहा है जिन्हें वह मानव बम के तौर पर इस्तेमाल कर सकता है. सूत्रों के हवाले से छापा है कि हथियारों और विस्फोटकों का इस्तेमाल करने में माहिर 12 से 15 साल के बच्चे देश में प्रवेश कर चुके हैं.

ये बच्चे फिदाइन हमला करके पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बना सकते हैं. इस संबंध में खुफिया एजेंसियां शुक्रवार को ही अलर्ट जारी कर चुकी हैं. एसपीजी, एनसीआर पुलिस और इंटेलिजेंस यूनिट देश में हमले को लेकर पहले ही चौकन्ना हैं. आपको बता दें कि 2015 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नरेंद्र मोदी लाल किले से निकलते वक्त अपने सुरक्षा दस्ते को बताए बिना ही बच्चों से मिलने उनके बीच चले गए थे.

नरेंद्र मोदी के इसी व्यवहार का फायदा आतंकी संगठन आईएसआईएस उठा सकता है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगा स्पेशल प्रॉटेक्शन ग्रुप यानी एसपीजी इस अलर्ट पर चौकन्ना है. गौरतलब है कि आइएस ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था जिसमें बच्चे धार्मिक ट्रेनिंग से अलग मशीन गन और रॉकेट लांचर की ट्रेनिंग करते नजर आए थे.