monali1नयी दिल्ली,   फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के गाने ‘ये मोह मोह के धागे ’ में अपनी सुरीली आवाज से हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका का खिताब जीतने वाली गायिका मोनाली ठाकुर ने कहा कि अगर मौका मिले में तो वह फिर से अभिनय करना चाहेंगी।

सत्रह जून को रिलीज हो रही नागेश कुकनूर की फिल्म ‘धनक’ का मुख्य गाना गाने वाली मोनाली ने यहां कहा “ अगर मुझे मौका मिला तो मैं फिर से अभिनय करना चाहूंगी, इसके लिए मैं काफी मेहनत भी कर रही हूं।” उन्होंने कहा “ मुझे उम्मीद है कि सही समय में अच्छी फिल्म मेें काम करने का मौका मिलेगा।” उन्होंने कहा “मुझे कई फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला लेकिन वे किरदार दमदार नहीं थे इसलिये मैनें उन फिल्मों में काम नहीं किया।

” मोनाली ने नागेश कुकनूर की दो वर्ष पहले रिलीज हुई फिल्म ‘लक्ष्मी’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने के बाद अब्बास टायरवाला की फिल्म ‘मैगों’ में भी काम किया लेकिन ‘मैंगाे’ रिलीज नहीं हुई और ‘लक्ष्मी’ सिनेमा घरों में चल नहीं पायी। माेनाली ने कहा कि फिल्मों ने गायकी की अलावा वह अब अपने अपकमिंग सिंगल (एक गाने का एलबम) पर ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा “अभी मैं अपना पूरा ध्यान अपने अाने वाले सिंगल पर दे रही हूं, जो मेरे लिये काफी रोचक है। आप मुझे उसमें डांस करते हुए भी देखेंगे।

गायकी के साथ साथ मैं अपने डांसिग पर भी ध्यान दे रही हूं। मैं लैटिन अमेरिकन और हिप-हाॅप शैली की अच्छी डांसर हूं जो अाप मेेरे अनेवाली सिंगल में देख सकेंगे।” रियालिटी शो से पहचान बनाने वाली मोनाली ने ‘जरा-जरा टच मी टच मी’, ‘ख्वाब देखे झूठे-मूठे आैर ‘संवार लूं’ जैसे बेहतरीन गानों मे अपनी आवाज दे चुकी है।

Related Posts: