6 -9 sag  9सागर, मकरोनिया नगर पालिका में 08 सितम्बर को होने वाले चुनावी प्रचार के समाप्त होने के पहले मकरोनिया क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा भाजपा के अध्यक्ष प्रत्याशी श्रीमति सुशीला रोहित व वार्ड पार्षदों के समर्थन में नगर पालिका क्षेत्र में एक विशाल वाहन रैली निकाली गई जो नगर पालिका के सभी 18 वार्डो में भ्रमण करते हुये मकरोनिया चौराहा पहुंची।

रैली के समापन पर एक आमसभा यहां एक आम सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुये दमोह लोक सभा सांसद प्रहलाद पटैल ने कहा कि यहां नगर पालिका का पहला चुनाव है यह नई नगर पालिका बनाई गई है जिस तरह हम झाड़ लगाते है व उनकी सुरक्षा के लिये हमे बाड लगानी पड़ती है। इसी तरह विकास कराने के लिये नगर पालिका में हम कार्यकर्ताओं को भाजपा की परिषद् रूपी बाड लगानी होगी। उन्होनें कहा कि सिर्फ भाषणों को कोई परिवर्तन होने वाला नहीं है परिवर्तन के लिये हम मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें भाजपा द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के वारे में उन्हें बताना होगा। श्री पटैल ने कहा कि हमारी केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार है विकास की गारंटी हम ले सकते है आप लोगों को जाकर बताये कि काग्रेंस के पास आखिर विकास की गारंटी देने को क्या है। यदि विकास की गारंटी दे सकते है तो वह हमारे मंत्री, विधायक व भाजपा सरकार है। उन्होनें कहा कि यह भाजपा चुनाव किसी की नाक के सवाल का चुनाव नहीं है यह चुनाव क्षेत्र के विकास का चुनाव है।
उन्होनें कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के पास देश प्रदेश में चलने वाली विकास योजनाओं के आंकड़े है। परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये हम संकल्पित है। क्योंकि भाजपा केवल विकास के आधार पर लगातार जीतने वाली पार्टी है उन्होनें कहा कि वाईक रैली के दौरान मैनें देखा कि कार्यकर्ताओं में जो जोश और उमंग है उससे तो आज साफ जाहिर हो जाता है कि जनता जनार्दन के आशीर्वाद से और इन कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम मकरोनिया नगर पालिका परिषद् में भाजपा का परचम लहरायेगें।

Related Posts:

मप्र में आर्थिक विकास दर बढ़कर पहुंची 10 फीसदी: सीएम
महिला मंत्री ने मासूम को मारी लात!
विधायक जयवर्धन ने दिलाई डेढ़ दर्जन लोगों को कांग्रेस की सदस्यता
ग्रामीण विकास सर्वोच्च प्राथमिकता
वाट्सएप पर आपत्तिजनक फोटो डालने के मामले में खूनी संघर्ष, एक की मौत
नरेंद्र मोदी ईश्वरीय वरदान, भाजपा से ही अच्छे काम करवाना चाहता है ईश्वर : नरेंद्...