शिवपुरी 14 जून नससे. कोतवाली क्षेत्र मनियर में आज सुबह एक खाली पड़े प्लॉट में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान जानू उर्फ टिंकल पुत्र मुरारीलाल राठौर निवासी मनियर के रूप में हुई।

जिस प्लॉट में जानू की लाश मिली वह उसके मकान के पास है। मृतक के सिर में गोली का घाव है तथा पुलिस ने मौके से एक 315 बोर का कट्टा और एक खाली खोखा और एक पेचकस बरामद किया है वहीं मृतक युवक जानू उर्फ टिंकल पुत्र मुरारीलाल राठौर की पेंट की दोनों जेबों से एक-एक जिंदा राउण्ड भी बरामद किये गये हैं। कोतवाली प्रभारी एसबी शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि प्रथम दृष्टि में जानू की मौत का कारण हत्या प्रतीत होती है तथा पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जानू उर्फ टिंकल राठौर उम्र 25 वर्ष मनियर में अपने परिवार के साथ रहता है और वह सीजन के हिसाब से कार्य कर अपना भरण पोषण करता था। बीती रात्रि 8 बजे वह अपने घर से बिना बताये चला गया। इसी बीच उसकी घर के सामने स्थित रामबाबू श्रीलाल राठौर के प्लॉट में में आज सुबह उसकी लाश मिली। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने गोली मारकर उसकी घटनास्थल पर ही हत्या कर दी। रातभर उसका शव प्लॉट में पड़ा रहा, वहीं उसके परिवारजन टिंकल के घर ना लौटने पर उसे ढूंढते रहे और आज सुबह जब उक्त प्लॉट से कॉलोनी वासी गुजरे तो उन्हें टिंकल की लाश वहां पड़ी मिली। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई और बाद में पुलिस को भी हत्या की सूचना परिवारजनों ने दे दी।

Related Posts: