नवभारत न्यूज भोपाल,

चूनाभट्टी थाना अंतर्गत सी-सेक्टर शाहपुरा में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना की जानकारी तब सामने आई, जब उसका बड़ा भाई कमरे में गया. मौके पर से पुलिस ने कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि युवक ने मानसिक परेशान होने के चलते यह कदम उठाया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है.

पुलिस के मुताबिक सतीश सोनी पिता शिवनारायण सोनी उम्र 29 वर्ष सी सेक्टर शाहपुरा में परिवार के साथ रहता था. वह ट्रेवल्स एजेंसी पर चालक का काम करता था.

बुधवार की दरम्यिानी रात वह खाना खाकर कमरे मेंं सोने चला गया था, कुछ समय बाद जब उसका बड़ा भाई सुनील उसके कमरे के पास गया तो उसने आवाज लगाई. जब कोई उत्तर नहीं मिला तो वह अंदर गया तो देखा कि वह फांसी पर झूल रहा था. इसके बाद उन्होंने फंदे से उतारा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं.

दर्द से रहता था परेशान

परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले सतीश का एक्सीडेंट हो गया था. इसमें सतीश के पेट में सरिया घुस गया था, जिसका ऑपरेशन हुआ था, लेकिन इसके बाद से उसके अकसर दर्द होता रहता था, जिससे वह काफी परेशान रहता था. परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि संभवत सतीश ने इसी वजह से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त की है.

Related Posts: