20kk11मुंबई, 20 जुलाई. गत उपविजेता यू मुंबा ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में अपने अभियान को शानदार अंदाज में आगे बढ़ाते हुये दूसरे मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स को 36-23 के अंतर से पीट दिया. अपने पहले मैच में चैंपियन जयपुर को हराने के बाद मुंबई टीम ने दूसरे मैच में बेंगलुरु बुल्स पर आसान जीत दर्ज की.
यू मुंबा ने इस मैच में 13 अंकों से जीत हासिल की. मैच के सारे पुरस्कार यू मुंबा के खिलाडिय़ों के हिस्से में गये. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यू मुंबा ने इस मैच में किस तरह अपना जबरदस्त खेल दिखाया.

शब्बीर बापू को बेस्ट राइडर और मूवमेंट ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया तो वहीं मोहित चिल्लर को बेस्ट डिफेंडर और कप्तान अनूप कुमार को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया. मैच के पहले हाफ में शुरूआत में बेंगलुरु ने आक्रामकता दिखाई, लेकिन यू मुंबा के डिफेंस के सामने बेंगलुरु की टीम पिछड़ती हुई दिखाई दी. मैच के पहले अंतराल में अनूप कुमार के राइड में बेंगलुरु बुल्स की टीम ऑल आउट हो गयी और यू मुंबा ने 19-12 की बढ़त बना ली.

पूरे मैच में यू मुंबा ने खूबसूरत डिफेंस का प्रदर्शन किया. साथ ही साथ उसका आक्रमण भी तगड़ा रखा. दूसरे अंतराल में उन्होंने बेंगलुरु बुल्स को ज्यादा मौके नहीं दिए और अपने अंकों की लीड को बढ़ाते गए. पूरे मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को एक बार ऑल आउट किया तो यू मुंबा ने दो बार यह कारनामा दिखाया. यू मुंबा ने आखिर 13 अंकों की बढ़त के साथ 36-23 के स्कोर पर मैच समाप्त किया.

Related Posts: