Karan Patel   Kamya Punjabiटीवी सीरियल ये है मोहब्बतें की दिव्या त्रिपाठी के अपने बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बाद अब छोटे पर्दे की एक जोड़ी अलग हो गई है. जी हां इसी सीरियल के लीड एक्टर रमन भल्ला यानी करण पटेल और उनकी गर्लफ्रैंड काम्या पंजाबी का रिश्ता अब टूट गया है.

चर्चाओं पर यकीन किया जाए तो वो कपल जो हमेशा अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करता था, अब अलग हो चुका है. हैरान करने वाली बात केवल यही नहीं है. सुनने में तो यह भी आया है कि करण पटेल जल्द ही अंकिता भार्गव से शादी करने वाले हैं, जो हाल ही में एक नई पहचान में नजर आई थीं.
सूत्रों के अनुसार, करण के माता पिता इस बात से नाखुश थे कि उनका बेटा एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता है, जिसकी एक शादी टूट चुकी है और उसका एक बेटा भी है. इसी वजह से करण को काम्या से दूर जाने में ज्यादा समय नहीं लगा होगा. करण से अंकिता को उनके करीबी दोस्त और ये हैं मोहब्बतें के को-स्टार एली गोनी ने मिलवाया था.

खबर है की कि शादी की तारीख भी तय हो चुकी हैं और इस लिहाज से 2 मई को करण और अंकिता शादी करने वाले हैं. फिलहाल कारण ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है वहीं काम्या की और से भी कोई सूचना नहीं
मिली है.

Related Posts: