पिता से हुए विवाद का लेना चाह रहे थे बदला

नवभारत न्यूज भोपाल,

पुराने विवाद को लेकर पिपलानी इलाके में दो सगे भाईयों ने एक युवक व उसके दोस्त पर हमला कर दिया. इस हमले में दोस्त को तो चोटें नहीं आई हैं, लेकिन युवक घायल हो गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक गोलू पिता महेश जोगी उम्र 19 वर्ष सतनामी नगर में रहता है. वह मजूदरी करता है. बताया जा रहा है कि गोलू का कुछ दिनों पहले रमेश से विवाद हो गया था, जिसके चलते उसके दोनों बेटे अम्मू विश्वकर्मा व अस्सू विश्वकर्मा उससे बदला लेने की फिराक में थे.

पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात जब गोलू किशन ग्वाला के घर के सामने से जा रहा था, तभी उक्त दोनों भाईयों ने उसे रोक लिया और विवाद करने लगे. इस बीच गोलू का दोस्त राजू भी आ गया और उसने विवाद करने से मना किया, लेकिन तभी अम्मू व अस्सू ने अपने पास से चाकू निकाले और हमला कर दिया.

गोलू के सीने व कंधे में गंभीर चोटें आई हैं, हमला के बाद आरोपी भाग खड़े हुए. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाशी के संबंध में पुलिस टीम ने दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आए. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Related Posts: