katrina-kaifलगता है रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर हमेशा चुप रहने वालीं कट्रीना कैफ ने अपनी स्ट्रेटजी बदल दी है. तभी तो वह एक अंग्रेजी अखबार के कांक्लेव में सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं, बल्कि उनके मम्मी-पापा ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बारे में खुलकर बात करती नजर आईं और उनकी जमकर तारीफ भी की!

कट्रीना से जब रणबीर के माता-पिता के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, अगर आप मुझसे एक महिला और एक अभिनेत्री के तौर पर रणबीर की मां के बारे पूछ रहे हैं तो बता दूं कि वह एक बहुत ही खूबसूरत लेडी हैं, जिन्हें मैं बहुत पसंद करती हूं. ऐसी लेडी, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और एक ऐसे शख्स को शादी केे लिए चुना, जिन्हें वह बेहद प्यार करती थीं. वह वाकई में बहुत अछी हैं. कट्रीना ने यह भी कहा कि वह अब तक रणबीर के जितने भी परिवार वालों से मिल चुकी हैं, वो सभी बहुत ही प्यारे हैं.

उन्होंने कहा, सिर्फ नीतू जी ही नहीं, बल्कि ऋ षि जी भी, जिन्होंने मेरे साथ नमस्ते लंदन में काम किया था. इस फिल्म के दौरान हम बहुत अच्छे से घुल-मिल गए थे. वो बहुत ही प्यारे इंसान हैं. वो मुझे डिनर पर भी ले जाते थे. लगता है कट्रीना को भी आखिरकार अहसास हो ही गया कि अगर रणबीर से शादी करनी है तो सबसे पहले उनके माता-पिता को खुश करना होगा.

Related Posts: