मुंबई,

जानी मानी अभिनेत्री राखी फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं।

शर्मीली, कभी-कभी, जीवन मृत्यु, दाग सहित सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुकी राखी काफी लंबे समय के बाद फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल बाद वापसी कर रही है।

राखी ने वर्ष 2003 में बांग्ला फिल्म शुभो मुहूर्त और हिंदी फिल्म‘ दिल का रिश्ता’ में अंतिम बार काम किया था।राखी बांग्ला से हिंदी में बन रही फिल्म से वापसी करेंगी, जिसे गौतम हलदर निर्देशित कर रहे हैं।राखी को हाल के वर्षों में कई तरह के ऑफर आये लेकिन उन्होंने फिल्मों से दूरी ही बना कर रखी थी।

बताया जा रहा है कि राखी की कमबैक फिल्म मोती नंदी के क्लासिक उपन्यास बिजोलीबालार मुक्ति का स्क्रीन एडाप्टेशन है।फिल्म ओरिजनली बांग्ला में बनाई जा रही थी लेकिन अब जब मेकर ने तय किया है कि इस फिल्म को हिंदी में भी बनाया जाय तो राखी इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई हैं।

फिल्म का नाम बांग्ला में मुक्ति और हिंदी में निर्वाण रखा गया है।फिल्म 70 साल की एक ब्राह्मण विधवा की कहानी है जो अपने अधिकारों के लिए लड़ती है और इस दौरान उसे तरह तरह के साम्प्रदायिक और जातिगत बाधाओं से गुजरना पड़ता है।बताया जाता है कि राखी ने बांग्ला का हिस्सा शूट कर लिया है और अब हिंदी की डबिंग वो खुद करेंगी।

Related Posts: