rakhiनयी दिल्ली,  अक्सर विवादों में रहने वालीं फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजनीतिक फायदे के लिए उनका इस्तेमाल किया।

राखी ने यूनीवार्ता से बातचीत में कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुझे अपनी बेटी बनाया था और श्री सिंह ने मुझे भाजपा के लिए प्रचार करने के लिए भी कहा था। मुझे चुनाव लड़ने के लिए वह टिकट दे रहे थे लेकिन मैंने मना कर दिया। जब भाजपा को मेरी जरूरत थी तब उन्होंने मुझसे पार्टी का प्रचार कराया और सत्ता मिलने के बाद वे मुझे भूल गये।” राखी ने कहा, “भाजपा में बॉलीवुड से ही एक वरिष्ठ महिला नेता हैं जिन्होंने मेरा विरोध करते हुए कहा था कि अगर राखी पार्टी में रहेगी तो वह पार्टी से बाहर चली जायेंगी।”

राखी ने कहा कि राजनीति में जाना उनकी सबसे बड़ी गलती थी अौर वह दुबारा बॉलीवुड में वापसी कर रही है। नये साल और क्रिसमस के मौके पर आज उन्होंने अपना नया वीडियो एलबम ‘पार्टी पंजाबी स्टाइल’ में लांच किया है और वह इस एलबम को संसद में जाकर प्रधानमंत्री और दूसरे तमाम बड़े नेताओं को सुनाना चाहती है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा से मनमुटाव के बाद राखी ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय आम पार्टी का गठन किया और वह मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ी थीं।

Related Posts: