Sonam Kapoorबॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों राजेश खन्ना की बॉयोपिक पढ़ रही है. सोनम कपूर इन दिनों नीरजा भनोट के जीवन पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही है. सोनम आजकल इस फिल्म में अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए राजेश खन्ना की बायोपिक पढ़ रही हैं.

सोनम उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने और समझने की कोशिश में लगी हैं क्योंकि नीरजा अभिनेता राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थीं. सोनम फिल्म में नीरजा की भूमिका निभा रही हैं. इसमें दर्शकों को सोनम की राजेश खन्ना के प्रति दीवानगी भी नजर आएगी. सोनम फिल्म में अपनी भूमिका के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहतीं है.

सोनम राजेश खन्ना की बॉयोपिक डार्क स्टार को बहुत ध्यान से पढ़ रही हैं. सोनम यह जानना चाहती हैं कि अपने जमाने में राजेश खन्ना फैंस के बीच इतने मशहूर क्यों थे. उल्लेखनीय है कि राम माधवानी एयरहोस्टेस नीरजा भनौत पर फिल्म बनाने जा रहे है जिन्होंने वर्ष 1986 में अपने प्लेन के हाइजैक होने के बाद उसमें बैठे यात्रियों की जान बचायी थी . पांच सितंबर 1986 को पैन एम की लाईट 73 को करांची में आतंकवादियों ने हाइजैक कर लिया था . इसमें सवार यात्रियों की जान बचाते हुए नीरजा की मौत हो गयी थी . नीरजा को मरणोपरांत अशोक चक्र दिया गया था.

Related Posts: