मुंबई,

लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया कमबैक करने जा रही हैं।रामानंद सागर के मशहूर सीरियल ‘रामायण’ में दीपिका ने सीता का किरदार निभाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।इसके बाद दीपिका ने ‘घर का चिराग’ अौर ‘रुपये दस करोड़’ जैसी कुछ फिल्में की थीं लेकिन इसके बाद वह रुपहले पर्दे से एकदम गायब हो गईं।

दीपिका अब फिल्म ‘गालिब’ से पर्दे पर वापसी कर रही हैं।इससे पहले पिछली बार उन्हें जॉनी बख्शी की खुदाई में देखा गया था।बताया जा रहा है कि यह फिल्म आतंकी अफजल गुरु के बेटे गालिब पर बन रही है जिसमें दीपिका उनकी मां तबस्सुम का किरदार निभा रही हैं।

दीपिका ने कहा, “यह असल में अफजल गुरु की कहानी नहीं हैं बल्कि इसका कैरक्टर उसके जैसा है।यह एक मां-बेटे की कहानी है जिसमें दिखाया गया है जब किसी आतंकवादी को फांसी पर लटका दिया जाता है तो उसकी बीवी और बच्चों पर क्या असर पड़ता है।मैं कुछ अलग करना चाहती थी और यह किरदार पर्दे पर वापसी के लिए काफी अच्छा था।मुझे अभी भी सीता ही कहा जाता है।

अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है और यह मेरी दूसरी पहचान बन चुकी है।मैं अभी भी रामायण के अपने को-स्टार्स अरुण गोविल, सुनील लाहिड़ी और सागर परिवार के संपर्क में हूं।”

Related Posts: