MukhtarAbbasNaqviपालघर,  केंद्रीय संसदीय एवं अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने आज कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा, समृद्धि और शान्ति केंद्र सरकार की प्राथमिकता है और इन मुद्दों पर कोई समझौता नहीं हो सकता।

पालघर लोकसभा में अपने दौरे के दूसरे दिन विक्रमगढ़ में लोगों को सम्बोधित करते हुये श्री नक़वी ने कहा कि यदि कोई भी शैतानी ताकत भारत की सुरक्षा, समृद्धि, सम्मान और स्वाभिमान को नुकसान पहुँचाने की कोशिश करेगी तो उसे ध्वस्त करने में हमारा देश पूरी तरह से सक्षम है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है, जिससे आतंकवादी और उनके आका हताश-निराश हो गये हैं। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार भारत की तरफ आँख उठाने वालों को करारा जवाब देगी। भारत के खिलाफ किसी भी आतंकी गतिविधि को बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

श्री नक़वी ने कहा कि आतंकवाद और कट्टरवाद मानवता के सबसे बड़े दुश्मन हैं तथा इन्हें ख़त्म करने के प्रयास में संपूर्ण विश्व को एकजुट होना होगा। विश्व शान्ति और स्थिरता के लिए खतरा बन चुकी इन समस्याओं से लड़ने के लिए वैश्विक स्तर पर सामूहिक प्रयास की जरूरत है।

Related Posts: