राजकोट,  पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति यानी पास के नेता हार्दिक पटेल ने आज आरोप लगाया कि गुजरात में सत्तारूढ भाजपा ने विधानसभा चुनाव से पहले इसके कार्यकर्ताओं को खरीदने के लिए 500 करोड रूपये का बजट तय किया है।

अहमदाबाद के ताज होटल में, जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कल अपनी गुजरात यात्रा के दौरान बैठक की थी, में उनके कथित तौर पर चोरी छुपे पिछले दरवाजे से जाने के सीसीटीवी फुटेज के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि श्री गांधी कोई आतंकवादी नहीं है कि उनसे मिलने के लिए चोरी छुपे जाना पडे। जब उनसे मिलना होगा तो खुलेआम मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि वह गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गेहलाेत के निमंत्रण पर वहां गये थे और उनसे यह चर्चा की कि उनकी सरकार बनेगी तो वह पाटीदार समाज को किस तरह आरक्षण देंगे। हार्दिक ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह भाजपा की तानाशाह और अहंकारी सरकार को गुजरात से दूर करेंगे।

भाजपा ने पास को तोडने तथा इसके सदस्यों को खरीदने के लिए 500 करोड रूपये का बजट तय किया है। यह सोचने वाली बात है कि नोटबंदी की बात करने वाले लोगों के पास इतना पैसा आया कहां से है। सरकार को इस मामले में स्पष्टता करनी चाहिए।

Related Posts: