rahulगुवाहाटी,  कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने पनामा पेपर्स लीक कांड में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर आज सवाल खड़े किये। श्री मोदी पर चुनावी वादे पूरा न करने का आरोप लगाते हुए श्री गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री 2014 के लोकसभा चुनाव में किये गए वादों पर अब चुप्पी साधे बैठे है।

असम विधानसभा के दूसरे और अंतिम चरण के चुनाव के लिए तीन रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मोदी जी ने लोकसभा चुनाव से पहले कई वादे किये थे। एक बड़ा वादा उन्होंने किया था कि वह विदेशी बैंकों में जमा काला धन वापस लायेंगे और प्रत्येक भारतीय के खाते में 15 लाख जमा करायेंगे। मैं यहां मौजूद प्रत्येक व्यक्ति से पूछना चाहता हूं कि क्या किसी को मोदी जी से 15 लाख रुपये मिलें। 15 लाख को छोडिये, क्या किसी को मोदी जी से 15 रुपये भी मिले।”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम पनामा पेपर्स लीक कांड में आने का जिक्र करते हुुए कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाये। उन्होंने कहा, “मोदी जी को लोगों को बताना चाहिये कि क्यों भाजपा मुख्यमंत्री के बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही, क्यों काला धन वापस नहीं लाया गया, क्यों विजय माल्या और ललित मोदी जैसे लोगों को देश छाेड़ने की अनुमति दी गई तथा उन्हें वापस लाने का कोई प्रयास नहीं किया गया।”

Related Posts:

आइपीएल में फिक्सिंग: सट्टेबाज ने दिए दस करोड़
हाईस्कूल में भी लड़कियों का वर्चस्व
फ्रांस ने आईएस के विरुद्ध अन्तर्राष्ट्रीय गठबंधन की अपील की
विजय माल्या से पूरा बकाया वसूलेगी सरकार : राजू
दिल्ली में जलभराव पर जंग को किया जाना चाहिए समन : केजरीवाल
मकर संक्रांति, पोंगल और बीहू के अवसर पर राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं