divyaबॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि वह रिश्तेदारी निभाने के लिए फिल्म नहीं करतीं. दिव्या दत्ता का कहना है कि उन्हें दोस्तों के साथ काम करने में काफी आनंद आता है, लेकिन केवल दोस्ती के लिए फिल्म करना उन्हें पसंद नहीं. दिव्या की फिल्म ‘चॉक एन डस्टर’ प्रदर्शित होने जा रही है. फिल्म जयंत गिलाटर ने बनाई है.

दिव्या दत्ता ने कहा, ”मैं किसी से मिलने जा रही थी और एक इमारत की लॉबी में खड़ी थी कि मेरी मुलाकात अचानक एक निर्देशक से हुई. उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें फोन लगाने ही वाला था. जब मैंने इसका कारण पूछा, तो उन्होंने कहा कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं ‘चॉक एन डस्टर’ और मैं चाहता हूं कि तुम उसमें मुख्य नकारात्मक भूमिका निभाओ.”

दिव्या दत्ता ने कहा, ”मुझे लगा कि जयंत मजाक कर रहे हैं. वह गंभीर थे. जिस तरह का विश्वास उन्होंने मुझमें दिखाया, मैंने फिल्म के लिए हां कर दी. दिव्या ने कहा कि वह उन कलाकारों में से नहीं हैं, जो दोस्ती की खातिर फिल्म कर लेते हैं. मैं कभी भी दोस्ती के लिए फिल्में नहीं करती. कुछ चीजें सहजता के लिए करते हैं, लेकिन एक कलाकार होने के नाते यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपने अंदर छुपे कलाकार को खुश रखूं.” शिक्षा के व्यवसायीकरण पर आधारित फिल्म ‘चॉक एन डस्टर’ 15 जनवरी को रिलीज होगी.

Related Posts: